Skip to toolbar

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ने किया कंटेस्टेंट को KISS, दादाजी हुए नाराज

मुंबई – बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम का जन्म 17 दिसंबर 1972 को कोच्चि में हुआ था। उनकी गिनती बी-टाउन के सबसे डैशिंग और स्मार्ट हीरो के तौर पर होती है। जॉन अपनी पर्सनैलिटी की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। बोल्ड फिल्मों से अपने करियर की शुरूआत करने वाले जॉन आज अक्षय कुमार की राह पर चल पड़े हैं। उनकी अप्रोच रियलिस्टिक सिनेमा की तरफ बढ़ गई है। फिल्म मद्रास कैफे, शूटआउट एट वडाला, परमाणु इसका सबूत हैं। एक्शन फिल्मों की तरफ उनका रूझान बढ़ रहा है।

जॉन ने अपने करियर की शुरूआत 2003 में आई फिल्म जिस्म से की थी। इसके लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू मेल का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था। उन्होंने धूम, वॉटर, बाबुल, गरम मसाला, टैक्सी नंबर 9211, रेस-2, ढिशूम, न्यूयॉक, वैलकम बैक, फोर्स-2 जैसी सफल फिल्मों में काम किया है।

फिल्मों में सफलता के बाद उन्होंने प्रोडक्शन में भी हाथ आजमाया। साल 2012 में जॉन ने सुपरहिट फिल्म विक्की डोनर प्रोड्यूस की। फिर मद्रास कैफे, जिसे क्रिटिक्स ने काफी सराहा। वह एक बार विवाद में भी फंस गए थे। दरअसल, अपनी फिल्म ‘झूठा ही सही’ के प्रमोशन के दौरान जॉन सिंगिग रियलिटी शो में पहुंचे थे। जहां उन्होंने कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा की परफॉर्मेंस पसंद आने के बाद उन्हें किस किया था। एक्टर की ये हरकत सुगंधा के दादाजी को बिल्कुल पसंद नहीं आई थी।

फिल्मों के अलावा वह अपने अफेयर की वजह से चर्चा में रहे हैं। जॉन और बिपाशा का रिलेशन 10 साल तक चला। इन दोनों की केमिस्ट्री फिल्मी पर्दे पर काफी पसंद की जाती थी। दोनों को बॉलीवुड का आइडल कपल कहा जाता था। दोनों के प्यार की शुरूआत 2003 की फिल्म जिस्म के दौरान हुई थी। फिल्म के सेट से शुरू हुई इस लव स्टोरी पर 10 साल बाद ब्रेक लगा। दोनों का प्यार और बॉन्डिंग देखकर लगता था कि इनका रिश्ता शादी के मंडप तक जाएगा। लेकिन किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.

 

Site Menu
Members